युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। बाइक सवार युवक पर जानलेवा हमला करने वाले 5 लोगो को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने मामूली कहासुनी के लेकर हुए विवाद के दौरान युवक पर चाकू से जान लेवा हमला किया था।

अमन भट्ट ने थाना क्लेमेंटाउन, में लिखित तहरीर दी जिसमें कहा गया कित्र 7 सितम्बर को कुछ अज्ञात लड़कों ने चर्च रोड से टर्नर जाने वाले रास्ते पर उन पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया, जिसमें उनके पेट में में गंभीर चोट आई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच की। जांच के लिए गठित टीम ने घटना के संबंध में वादी से जानकारी प्राप्त करते हुए घटनास्थल व आस पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजो को चेक किया गया तथा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो घटना में सुमित, विष्णु, शुभम, अनिकेत तथा तुषार सभी निवासी क्लेमेंटाउन का नाम प्रकाश में आया, जिस पर पुलिस टीम ने प्रकाश में आये पांचों आरोपियों के घर पर दबिश दी गई तो सभी घर से फरार मिले, जिस पर परिजनों को घटनाक्रम से अवगत कराते हुए उन्हें थाने पर लाने की हिदायत दी गयी।

गत रात्रि में पांचो के परिजन उन्हें थाना क्लेमेंटटाउन लेकर पहुँचे, जिनसे थाने पर सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने क्लेमेंटाउन क्षेत्र में एक युवक के पेट पर चाकू से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल करने की बात स्वीकार की गई तथा बताया कि वे सभी गणेश उत्सव मनाकर घर की ओर आ रहे थे तभी घर के बाहर रोड पर तीन व्यक्ति एक मोटरसाइकिल से नशे की हालत मे आये, जिन्हें उन्होंने रोका और उन्हें धमकाते हुए बस्ती में आने का कारण पूछा तो इन लड़को के साथ उनका विवाद हो गया तथा आरोपियों ने उन पर पत्थर, ईट तथा डंडों से हमला कर दिया, इस दौरान आरोपियें में से एक मृदुल रावत नाम के युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करते हुए कई वार किए, जिससे वह जमीन पर गिर गया, जिस पर उसे मरा हुआ समझकर सभी मौके से भाग गए तथा अगले दिन अपने अपने घरों से फरार हो गए। प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर मुकदमों में धारा 109(1),352ध्3 (5)ठछै 2023 की बढ़ोतरी की गई तथा सभी आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *