कोतवाली से चंद कदमों की दूर पर चोर ने किया बाइक पर हाथ साफ

रुड़की। कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर खड़ी मोटरसाइकिल पर चोर ने हाथ साफ कर दिया।  मोटरसाइकिल स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी है।

 रुड़की कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर एक डेंटल क्लीनिक है, डेंटल क्लीनिक पर मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के टांडा भनेड़ा गांव निवासी नदीम पुत्र जमारूद्दीन काम करता है, नदीम प्रति दिन की तरह क्लीनिक पर आया और अपनी बाइक बाहर खड़ी कर क्लीनिक के अंदर चला गया। इसके बाद नदीम किसी काम से जाने के लिए क्लीनिक से बाहर आया और उसने देखा कि उसकी बाइक वहां से गायब थी। हालांकि चोरी की पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद नदीम ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए और फुटेज में साफ दिखाई दिया कि उसकी बाइक एक अज्ञात चोर पैदल लेकर जा रहा है और कुछ दूर चलने के बाद बाइक स्टार्ट कर बाइक पर जाता हुआ नजर आ रहा है। इसके बाद नदीम द्वारा अज्ञात चोर को आसपास तलाश किया गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। वहीं पीड़ित ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए चोर की तलाश शुरू कर दी है। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी का कहना है कि चोर को तलाश किया जा रहा है, जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *