बुजुर्ग की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

रुड़की। लक्सर के केवलपुरी गांव में पुश्तैनी संपत्ति के विवाद की वजह से हुई 80 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल कराने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। जबकि हत्या का दूसरा आरोपी अभी फरार है।

लक्सर की रायसी पुलिस चौकी के केवलपुरी गांव के रणधीर व जगवीर एक ही परिवार के हैं। उनमें पुश्तैनी संपत्ति के बंटवारे का विवाद चल रहा है। 21 अगस्त की रात जगवीर परिवार के 80 साल के बुजुर्ग कल्याण घर के पास बने घेर में अकेले सो रहे थे। सुबह चार, पांच बजे रणधीर के बेटे बच्चन व उसी परिवार के बिंदा उर्फ रोबिन पुत्र बीरबल ने घेर में घुसकर बुजुर्ग के सिर पर गंडासे से ताबड़तोड़ वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर लोग आए, तो वे भाग गए। हमले में गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग कल्याण तभी से ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। इसमें बिंदा उर्फ रोबिन व बच्चन पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज था। बाद में इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत होने पर मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ाई गई थी।

गत दिवस रायसी पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण बिष्ट, सिपाही सुरजीत, गोविंद सिंह, हरवीर सिंह, विरेंद्र सिंह व मदन ने बिंदा उर्फ रोबिन को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल अमरचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी को रिमांड मजिस्ट्रेट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। दूसरे आरोपी बच्चन की भी पुलिस बहुत जल्दी गिरफ्तारी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *