सेवा भारती ने गरीबों को कंबल और बच्चों को कापियां बांटी

विकासनगर।  विकासनगर स्थित डॉ.भीमराव आंबेडकर बाल संस्कार केंद्र शेरपुर धर्मावाला खंड में सेवा भारती की ओर से गरीबों को कंबल और बच्चों को कॉपियां वितरित की।

इस मौके पर सेवा भारती की ओर से मुख्य अतिथि मनिंदर रावत ने सेवा भारती विकासनगर टीम के सेवा भाव कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि सेवा भारती के माध्यम से चल रहे केंद्र पर बच्चों के संस्कार देखकर सेवा भाव को जगाया है। केंद्र पर छोटे-छोटे बच्चों ने गो माता पर गीत सुनाया है। कहा कि भोली भाली सीधी-साधी गाय माता सबको दूध मीठा पिलाती है, सबको सुख पहुंचती है। कहा कि गौ माता है सुख दाता, इसका दर्शन सबको भाता।

मनिंदर रावव ने सेवा भारती का आभार व्यक्त करते हुए आगे भी सेवा भारती के केंद्रों पर सहयोग देने के लिए कहा है। सेवा भारती के जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह रमोला ने कहा कि यह सेवा कार्य सभी के सहयोग से चलने वाले हैं। रमोला ने केंद्र की शिक्षिका सरिता और पूजा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने ही सेवा कार्य को चुना है। जिससे कि समाज के सम्मानित व्यक्ति इस कार्यों में सहयोग कर रहे हैं।

कार्यक्रम में शकुंतला, बुरासी, मोहिनी, संगीता, सानिया, नीलम, समिता, किरण, बबीता, पूजा, सेवा भारती की टीम में जिला संरक्षक सुनील पालीवाल, जिला एडमिन अरुण विजय, जिला शिक्षा आयाम प्रमुख चंद बाजार, सहसपुर खंड के युवा भारती के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह दयाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *