युवती चोर के कारनामों से पूरा शहर हैरान

हल्द्वानी। शहर में एक युवती चोर के कारनामों ने सबको हैरान कर दिया है। दिनदहाड़े यह युवती चोर एक मेडिकल स्टोर संचालक के घर में घुस गई थी। इसका यह सिलसिल  गुरुवार को भी जारी रहा। दिन दहाड़े इसने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। पहली घटना में तो इसने भाग कर खुद को बचा लिया था किन्तु दूसरी घटना में युवती पकड़ी गई।

हल्द्वानी कोतवाली पुलिस के मुताबिक गुरुवार एक महिला तिकोनिया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा गई थी। कुछ देर बाद वह बाहर निकली तो पहले से घात लगाए एक युवती ने उसके हाथ से पर्स छीन लिया और भाग खड़ी हुई। शोर मचाते हुए महिला, युवती के पीछे दौड़ी। लोगों की मदद से उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। कोतवाली पुलिस ने लेडी चोर के माता-पिता को बुलाया। माता-पिता बेटी की आदत से बाज आ चुके थे। दोनों ने पुलिस के सामने हाथ जोड़े और वहां से चले गए। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की यही आदत है।

सीसीटीवी में कैद हुई लेडी चोर की पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि इसी लेडी चोर ने बुधवार को मुखानी थाना क्षेत्र के बिठौरिया नंबर एक विकासनगर बैंक कॉलोनी स्थित घर में घुस कर घर में रखे जेवर लॉकर से निकाल लिए थे। तभी मकान मालकिन ने इसे देख लिया। इस दौरान युवती जेवर और अपनी स्कूटी घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग गई थी। ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस का कहना है यदि इसी युवती ने मुखानी में चोरी की कोशिश की थी तो मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *